Main shaayar to nahin, magar ae haseen, jab se dekha maine tujhko

Main shaayar to nahin

Though,I am not a poet,
But,O beautiful!
Since I have seen you
I know the art of poetry

Main shayar toh nahin
Magar aye haseen
Jab se dekha maine maine tujhko
Mujhko shayari aa gayi

Main aashiq toh nahin
Magar aye haseen
Jab se dekha maine tujhko
Mujhko aashiquee aa gayi

Though I am not a lover,
But,O beautifu!
Since I have seen you
I know how to love

Main shayar toh nahin

Pyaar ka naam maine suna tha Magar
Pyaar kya hai ye mujhko nahin thi khabar
Pyaar ka naam maine suna tha Magar
Pyaar kya hai ye mujhko nahin thi khabar

I had heard about love
But I didn’t know what is love

Main toh uljha raha uljhanon ki tarah
Doston mein bhi raha dushmanon ki tarah

I remained confused like confusions
I remained like an enemy even among my friends

Main dushman toh nahin
Magar aye haseen
Jab se dekha maine tujhko
Mujhko dosti aa gayi

Though,I am not an enemy,
But,O beautiful!
Since I have seen you
I know friendship

Main shayar toh nahin

Sochta hoon agar main dua maangta
Haath apni uthaa kar main kya maangta
Sochta hoon agar main dua maangta
Haath apni uthaa kar main kya maangta

I think that had I prayed,
What would have I prayed for?

Jab se tujhse mohabbat main karne laga
Tab se jaise ibaadat main karne laga

Since I have started loving you,
It’s as if I have started praying

Main kaafir toh nahin
Magar aye hasi
Jab se dekha maine maine tujhko
Mujhko bandagi aa gayi

Though I am not faithless,
But,O beautiful!
Since,I have seen you,
I know how to pray

Main shayar toh nahin
Magar aye haseen
Jab se dekha maine maine tujhko
Mujhko shayari aa gayi

Main shayar toh nahin

Your Comment / Suggestion / Feedbacks Please

